Trending News

Zeeta Max Electric: टाटा कंपनी की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल! सिंगल चार्ज में मिलेगी 35 Km की रेंज, कीमत है सिर्फ इतनी

Written by Trending News

Zeeta Max Electric: टाटा कंपनी की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल! सिंगल चार्ज में मिलेगी 35 Km की रेंज, कीमत है सिर्फ इतनी

इलेक्ट्रिक साइकिल की तलाश में है, जिसकी कीमत कम हो, ज्यादा रेंज मिले और फीचर्स भी भरपूर हों, तो आपके लिए हम लेकर आए हैं इन्हीं सभी फीचर से लैस टाटा कंपनी की अब तक की सबसे मजबूत और सस्ती इलेक्ट्रिक साइकिल, जिसका पूरा नाम है ZEETA MAX ELECTRIC। यह इलेक्ट्रिक साइकिल सिंगल चार्ज में 35 किलोमीटर तक का सफर बड़ी आराम से तय कर सकती है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे, जो कि आपको किसी भी अन्य कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल में नहीं मिलेंगे, वह भी इतनी कम कीमत में। तो आज के इस शानदार आर्टिकल में हम आपको टाटा कंपनी की इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करेंगे। अगर आप इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना चाहते हैं, तो टाटा कंपनी की इलेक्ट्रिक साइकिल आपके लिए सबसे बेस्ट रहेगी।

Zeeta Max Electric Range

टाटा कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 36V, 7.5 Ah क्षमता वाला नॉन-रिमूवल लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा है, जो कि इसे सिंगल चार्ज में 35 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल को 100% चार्ज करने में 3 घंटे का समय लगता है, और इसमें डुएल डिस्क ब्रेक भी होता है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल में टाटा कंपनी द्वारा ढाई सौ वाट का बीएलडीसी मोटर जोड़ा गया है, जो कि इसे 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है। इस इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको 5 Ride Modes, एलसीडी डिस्प्ले मीटर, एलईडी हेडलाइट, और फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Zeeta Max Electric की कीमत

इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत टाटा कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर ₹ 29,995 है, जो आप टाटा कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से ऑर्डर कर सकते हैं। अगर आप इसे EMI पर खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे आसानी से EMI पर खरीद सकते हैं।

Electric Activa launched: 200km का रेंज के साथ, OLA का खेल बिगाड़ने मार्केट में आई Okaya की ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर..

About the author

Trending News

Leave a Comment