Trending News

Vivo drone flying : सॉलिड फीचर्स के साथ Vivo का 200MP कैमरा क्वालिटी का मॉडर्न उड़ते उड़ते करेगा फोटो Click

Written by Trending News

Vivo drone flying : सॉलिड फीचर्स के साथ Vivo का 200MP कैमरा क्वालिटी का मॉडर्न उड़ते उड़ते करेगा फोटो Click

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे मार्केट में एक बेहतरीन स्मार्टफोन बवाल मचाने के लिए तैयार हो चूका है। अच्छे कैमरा की तलाश सभी व्यक्तियों को रहती है। अब ये मोबाइल लेना चाहते तो अब उसमे आपको दमदार कैमरा क्वालिटी के फीचर्स उपलब्ध हो तो आपको इस समस्या का समाधान देने के लिए विवो का बेहतरीन फ्लाइंग ड्रोन मोबाइल बाजार में तहलका मचाने के लिए तैयार है।

चलिए जानते है Vivo drone flying स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।टनाटन लुक और सॉलिड फीचर्स के साथ Vivo का 200MP कैमरा क्वालिटी का मॉडर्न उड़ते उड़ते करेगा फोटो Click

Vivo drone flying Smartphone ka display

आप को बता दे की अब ये Vivo drone मोबाइल की डिस्प्ले साइज की बात की जाये तो अब ये कंपनी का कहना है कि अब उसमे आपको 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। अब ये दावा है कि इस डिस्प्ले में आपको 144hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

 

Vivo drone flying Smartphone ka Operating Systemजिसके सिवाय अब ये ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो आपको Vivo drone मोबाइल में ANdroid ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। अब उसकी प्रोसेसर की बात करें तो अब ये कंपनी का कहना है कि अब उसमे Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगाया गया है। जिससे आप दमदार मल्टीटास्किंग कर सकते हैं।

Vivo drone flying Smartphone ke storage

अब ये Vivo drone flying मोबाइल के इंटरनल स्टोरेज के बारे में बताया जाए तो vivo कंपनी का कहना है। अब ये स्मार्टफोन में 16 GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट मिल सकता है।

Vivo drone flying Smartphone ki strong battery

टनाटन लुक और सॉलिड फीचर्स के साथ Vivo का 200MP कैमरा क्वालिटी का मॉडर्न उड़ते उड़ते करेगा फोटो Click .Vivo drone camera phone के फीचर्स के बारे में बात कर ली जाए तो Vivo कंपनी ने अब उसके अंदर पावरफुल बैटरी बैकअप दिया है। जिसमें आपको 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाती है। जिसके सिवाय अब उसमे 120 वाट की फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी उपस्थित हो चुकी है। आप को बता दे की अब ये कंपनी का कहना है कि अब उसमे आपको ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर्स भी प्राप्त किये जा रहे है।

Vivo drone flying Smartphone ki camera quality

अगर आप भी ये मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो Vivo drone flying मोबाइल में आपको 200 megapixel का ड्रोन कैमरा Mobile के अंदर मौजूद होगा। जिसके सिवाय अब ये मोबाइल की बात की जाए तो अब उसमे पीछे की और ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिल जाएगा। जिसमें 50 megapixel का मुख्य कैमरा उसके अलावा 13 megapixel का टेलिफोटो लेंस और 8 megapixel का अल्ट्रा वाइड लेंस लगाया गया है वही सेल्फी फोटो लेने के लिए बताया जा रहा है कि 16 megapixel का सेल्फी लेंस देखने को मिल सकता है।

Vivo drone flying Smartphone ki price Vivo drone

मोबाइल के रेंज की बात कर ले तो Vivo कंपनी का कहना है कि अनुमानित मोबाइल की रेंज हमारे मार्केट में लगभग ₹30000 हो सकती है। आप को बता दे की अब इसकी वास्तविक रेंज का मोबाइल आने के बाद जल्द ही चल जाएगा।

About the author

Trending News

Leave a Comment