School Viral Videos

Viral Video: विद्यालय बना अखाड़ा शिक्षिका और शिक्षकों में हुई सरस्वती मां की तस्वीर को लेकर झगड़ा 

Written by Trending News

Viral Video: विद्यालय बना अखाड़ा शिक्षिका और शिक्षकों में हुई सरस्वती मां की तस्वीर को लेकर झगड़ा 

एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके कारण सरकारी स्कूल में हलचल मच गई है। वीडियो में एक महिला शिक्षिका दिखाई जा रही है, जो कुछ लोगों से उलझती हुई नजर आ रही है।

 

इस वीडियो में उन्होंने कहा है कि शिक्षा की देवी सावित्रीबाई फुले हैं और मां सरस्वती नहीं, इसलिए स्कूल में मां सरस्वती की तस्वीर लगाने के खिलाफ हैं। उन्होंने इस पर तर्क दिया और लोगों से मां सरस्वती की पूजा नहीं करने की बात की है मामले में राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा है कि इस मामले की जांच की जाएगी। उनके अनुसार, इस प्रकार की घटनाएं शिक्षा संस्थानों में नहीं होनी चाहिए और उचित जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

School Viral Video

School Viral Video

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से ही चर्चा का केंद्र बना हुआ है और लोग इस पर विभिन्न राय व्यक्त कर रहे हैं। इसमें शिक्षिका की बयानबाजी ने लोगों को विचित्रित कर दिया है और स्कूल प्रशासन को भी चुनौती प्रदान की है इस मुद्दे पर सरकारी अधिकारियों की कड़ी कड़ी कार्रवाई की जरूरत है ताकि इस प्रकार की घटनाएं न बढ़ें और शिक्षा संस्थानों में शिक्षकों के बीच सही संबंध बने रहें।

About the author

Trending News

Leave a Comment