School Viral Videos

Viral video: सरकारी स्कूल में शिक्षिका ने छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाया, टीचर से बात करने का बनाया दबाव

Written by Trending News

Viral video: सरकारी स्कूल में शिक्षिका ने छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाया, टीचर से बात करने का बनाया दबाव

सरकारी स्कूल की शिक्षिका छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाती थी, इसी के साथ शिक्षक से बात करने का दबाव भी डालती थी. यह मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी शिक्षिका और शिक्षक पर केस दर्ज कर लिया है.

एक स्कूल की शिक्षिका छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाती थी. इसी के साथ वो स्कूल से ट्रांसफर होकर जा चुके मेल शिक्षक से बात करने के लिए दबाव भी बनाती थी. जब इस मामले का खुलासा हुआ तो हड़कंप मच गया. इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंची. पुलिस ने शिक्षिका और शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है

जानकारी के अनुसार, यह घटना लांच थाना के अंतर्गत आने वाले एक स्कूल की है. आरोप है कि स्कूल में पदस्थ शिक्षिका मीना जाटव कक्षा सात की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाती थी. इसी के साथ स्कूल से ट्रांसफर होकर जा चुके शिक्षक ब्रजेश राजपूत से बात करने का दबाव भी डालती थी

जब एक पीड़ित छात्रा ने शिक्षिका मीना जाटव की इस हरकत के बारे में अपने परिजनों को जानकारी दी तो वे हैरान रह गए. इसके बाद छात्रा के परिजन लांच थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की.शिकायत के आधार पर पुलिस ने शिक्षिका मीना जाटव और शिक्षक बृजेश राजपूत के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया. फिलहाल शिक्षिका और शिक्षक दोनों फरार हैं. पुलिस दोनों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना को लेकर क्या बोले एडिशनल एसपी?

इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी सुनील शिवहरे ने कहा कि कुलैथ स्कूल की कुछ छात्राओं ने इस मामले को लेकर शिकायत की थी. मामले की शिकायत मिलने के बाद जांच-पड़ताल की गई. शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी को निर्देश दिए गए हैं कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

About the author

Trending News

Leave a Comment