Primary ka master

यूपी पुलिस के कांस्टेबल ने किया सरकारी स्कूल की टीचर से किया गंदा काम, ब्लैकमेल कर रुपये भी ठगे

Written by Trending News

यूपी पुलिस के कांस्टेबल ने किया सरकारी स्कूल की टीचर से किया गंदा काम, ब्लैकमेल कर रुपये भी ठगे

देवरिया जिले में एक सरकारी स्कूल की महिला टीचर के साथ रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 12 नवंबर 2022 को फोन पर धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारा नग्न वीडियो बना लिया है. तत्काल 10 हजार रुपये की जरूरत है पैसा नहीं दोगी तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर देंगे.

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक सरकारी स्कूल की महिला टीचर के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि मेट्रोमोनियल साइट के जरिए यूपी पुलिस का एक जवान टीचर के संपर्क में आया और शादी झांसा देकर होटल के एक कमरे में उसके साथ रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी ने टीचर के न्यूड वीडियो बनाए फिर वायरल करने की धमकी देकर उससे कई बार 5 से 10 हजार रुपये तक अपने खाते में डलवाए.

आरोपी सिपाही बावजूद इसके ब्लैकमेल कर महिला टीचर का शोषन करता रहा. पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 6 अगस्त 2023 को फोन पर सिपाही ने धमकी दी कि तुम सरकारी टीचर हो अगर तीन महीने के भीतर पांच लाख रुपये नहीं दिए तो तुम्हारी सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल कर दूंगा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376, 384 व 506 के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया है.

 

सरकारी स्कूल की टीचर के साथ रेप

 

पीड़िता शहर के एक सरकारी प्राइमरी विद्यालय में टीचर के पद पर कार्यरत है. बताया जा रहा है कि पति से वैचारिक मतभेद के चलते उसकी पहली शादी टूट गई थी. उसके तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है. पीड़िता ने मेट्रोमोनियल साइट पर शादी का विज्ञापन दिया था. जिसके बाद सिपाही से उसकी मुलाकात हुई. आरोपी अरविंद कुमार जायसवाल ने फोन कर बताया कि वह वाराणसी में ट्रैफिक पुलिस में मुंशी के पद पर तैनात है. इसके बाद उसने महिला की नौकरी के बारे में पूछा फिर उसने शादी की इच्छा व्यक्त की. पीड़िता ने कहा कि तलाक के बाद वह शादी करेगी. इसके बाद वो इंतजार करने के लिए तैयार हो गया.

About the author

Trending News

Leave a Comment