School Viral Videos

School Viral Video: सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाए, वीडियो वायरल, देखें पूरा वीडियो

Written by Trending News

School Viral Video: सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाए, वीडियो वायरल, देखें पूरा वीडियो

सिंगरौली शूल टीचर वायरल वीडियो: सिंगरौली जिले से एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका स्कूल में गणतंत्र दिवस के मौके पर छात्रों के सामने जमकर डांस कर कर रही है. शिक्षिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिक्षिका डांसर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो वायरल होने के बाद इस पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

इस पूरे मामले का संदेश सिंगरौली जिले के बड़ोखर गांव के शासकीय विद्यालय से है. देश के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर स्कूल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. गणतंत्र दिवस में इसी समारोह में मशहूर डांसर सपना चौधरी के गानों पर जमकर डांस हुआ. इस मौके पर स्कूल की शिक्षिका ने भी अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाई. कार्यक्रम में जैसे ही ‘तेरी आख्या का यो काजल’ गाना प्ले हुआ, शिक्षिका बेकाबू हो गई और हरियाणवी गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ पर जमकर ठुमक लगाए.

स्कूल प्रबंधन पर सवाल
शिक्षिका का बिना शरम के डांस करने पर छात्रों ने खूब तालियां बजाई. मौके पर किसी ने इसकी वीडियो बना ली. सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो गई. इस पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. गणतंत्र दिवस पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान डांस की यह वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठ रहे हैं. कुछ लोग इसे अश्लील बता रहे हैं और बच्चों के सामने इस तरह का डांस करने को गलत बता रहे हैं. हालांकि मौके पर मौजूद स्कूल के बच्चे शिक्षिका के डांस को खूब एंजॉय कर रहे हैं।

 

About the author

Trending News

Leave a Comment