School Viral Videos

School Viral Video: झूमते हुए लुढ़का, बच्चों ने संभाला, शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, गेट पर लड़खड़ाया और फिर धड़ाम

Written by Trending News

School Viral Video: झूमते हुए लुढ़का, बच्चों ने संभाला, शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, गेट पर लड़खड़ाया और फिर धड़ाम

 

जैसे ही शिक्षक स्कूल के गेट पर पहुंचा तो कुछ लोगों ने पीछे से वीडियो बना ली. वीडियो में लोग साफ कर रहे हैं कि शिक्षक ने शराब पी है और प्रिंसिपल को इसकी जानकारी देनी पड़ेगी.

बीते दो माह पहले हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में स्कूल के बाहर शराब के नशे में धुत्त एक शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ था. अब ऐसा ही मामला सूबे के कांगड़ा जिले में सामने आया है. यहां पर भी एक शिक्षक शराब के नशे में स्कूल के गेट पर लड़खड़ता हुआ नजर आया. बच्चों ने शिक्षक को संभाला.

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा जिले के देहरा के रानीताल का यह मामला है. जिले के कोठार रानीताल सरकारी स्कूल का यह शिक्षक बताया जा रहा है. शिक्षक नशे में इतना धुत था कि ठीक तरह चल भी नहीं पा रहा था. बड़ी मुश्किल से हिचकोले खाता हुआ जैसे ही स्कूल के गेट की सीढ़ियां उतरने लगा और सीढ़ियों पर ही लुढ़क गया. बच्चों ने शिक्षक को उठाया औऱ संभाला. इसके बाद शिक्षक की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जैसे ही शिक्षक स्कूल के गेट पर पहुंचा तो कुछ लोगों ने पीछे से वीडियो बना ली. वीडियो में लोग साफ कर रहे हैं कि शिक्षक ने शराब पी है और प्रिंसिपल को इसकी जानकारी देनी पड़ेगी

चंबा जिले में 20 अक्तूबर 2023 को भी ऐसा ही मामला सामने आया था. भरमौर के शिक्षा खंड मैहला की पंचायत आड़वी, मिडिल स्कूल रांबो का यह नशे में धुत्त टीजीटी शिक्षक शराब के नशे में स्कूल के पास नाले में गिरा हुआ मिला था. शिक्षक ने इतनी शराब पी थी कि वह पेंट की जिप भी बंद नहीं कर पाया था. ग्रामीणों ने उसकी वीडियो बनाने के बाद उसे जमकर लताड़ भी लगाई थी.

👇👇👇

About the author

Trending News

Leave a Comment