Trending News

Rowwet Rame Electric Scooter: आज ही अपने घर घर पर लाए इतनी सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर, बजट में है काफी कम 

owwet Rame Electric Scooter
Written by Trending News

Rowwet Rame Electric Scooter: आज ही अपने घर घर पर लाए इतनी सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर, बजट में है काफी कम 

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग बढ़ रही है, और इस दिशा में ध्यान देते हुए, कई इलेक्ट्रिक वाहन कंपनियां भारतीय बाजार में अलग-अलग फीचर्स और लंबी रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च कर रही हैं। अगर आप भी कम बजट में एक उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज में हैं, तो Rowwet Rame आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

इस स्कूटर को Rowwet Futuristic Mobility ने मार्केट में प्रस्तुत किया है, जिसमें कई उत्कृष्ट और आधुनिक फीचर्स शामिल हैं। इसके साथ ही, यह स्कूटर एक सिंगल चार्ज में लंबी रेंज प्रदान करने के लिए सक्षम है। चलिए, हम Rowwet Rame Electric Scooter के अन्य फीचर्स और मूल्य के बारे में जानते हैं –

Rowwet Rame Electric Scooter की विशेषताएँ

Rowwet Rame Electric Scooter में विभिन्न उत्कृष्ट और आधुनिक फीचर्स शामिल हैं। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिमोट अनलॉक, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल कंट्रोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम और डिजिटल इंडिकेटर जैसी विशेषताएँ उपलब्ध हैं।

Rowwet Rame Electric Scooter की प्रबल बैटरी

Rowwet Rame Electric Scooter में 2 Kwh की लिथियम आयन बैटरी लगाई गई है, जो एक चार्ज में 145km की रेंज प्रदान करती है। साथ ही, इसमें 250 वोल्ट का BLDC मोटर भी है, जिससे यह स्कूटर लगभग 65 किमी/घंटे की उच्चतम गति तक पहुँच सकता है। बताया जा रहा है कि इसकी बैटरी को चार्ज होने में लगभग 4 घंटे का समय लगता है।

Rowwet Rame Electric Scooter की कीमत

कीमत के बारे में बात करते हैं, तो Rowwet Rame Electric Scooter की कंपनी द्वारा मात्र 1.15 लाख रुपए से शुरूआती कीमत पर लॉन्च की गई है।

Solar rooftop subsidy: सौर ऊर्जा सब्सिडी हुई दोगुनी, सौर ऊर्जा संयंत्र लगाने पर सरकार द्वारा 78 हजार रुपए की सहायता

About the author

Trending News

Leave a Comment