Trending News

Ram Mandir Opening 22 January: 22 January 2024 को नहीं जा पा रहे अयोध्या? तो घर बैठे पांए श्री राम मंदिर का प्रसाद

Written by Trending News

Ram Mandir Opening 22 January: 22 January 2024 को नहीं जा पा रहे अयोध्या? तो घर बैठे पांए श्री राम मंदिर का प्रसाद

Ram Mandir Opening: 22 January अगर आप 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जा पा रहे हैं और प्रसाद ग्रहण करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। रामलला का प्रसाद अपने घर पर मंगवाने के लिए आपको किसी को प्रसाद लाने के लिए नहीं कहना पड़ेगा इसके लिए आपको घर बैठे ऑनलाइन वेबसाइट पर प्रसाद का ऑर्डर देना होगा। सबसे अच्छी बात ये है कि आपको इस प्रसाद के लिए कोई भी पैसे नहीं देने पड़ेंगे।

Ram Mandir Opening 22 January

राम मंदिर का  प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024

श्री राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को होना है इसके लिए वहां पर अधिक से अधिक संख्या में श्रद्धालु और जिन लोगों को निमंत्रण आया है वह भी वहां पर अधिक संख्या में पहुंच रहे और वहां पर ज्यादा भीड़ होने के कारण सरकार ने अब वहां पर 22 जनवरी के बाद अयोध्या में आने का निमंत्रण दिया है 22 जनवरी के बाद आप कभी भी अयोध्या में श्री राम मंदिर के दर्शन कर सकते हैं।

Ram Mandir Opening 22 January

Ram Mandir Opening 22 January

आपको बता दें कि राम प्रसाद के लिए आपको गूगल पर जाना है और KHADI ORGANIC टाइप करना है। इसके बाद आपको सबसे ऊपर खादी ऑर्गेनिक की वेबसाइट दिख जाएगी। यहां आपको फ्री प्रसाद का ऑप्शन शो होगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद आपको ‘ऐड टू कार्ट’ और ‘Buy now’ का ऑप्शन मिलेगा। इस ऑप्शन पर क्लिक कर अपना एड्रेस डालकर अपना प्रसाद बुक कर दें।

सरकारी शिक्षकों की नौकरी जाने वाली है। योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई अब इन शिक्षकों को कर दिया जाएगा बर्खास्त

अगर आपको ऑर्डर प्लेस करने के बाद कोई कंफर्मेशन मैसेज या किसी भी तरह की कोई अपडेट नहीं मिलती है, तो आप इनके कॉन्टेक्ट नंबर पर भी कॉल या मैसेज कर सकते हैं। एक बात का ध्यान रखें कि आपको इसके लिए किसी भी तरह की ट्रांजेक्शन नहीं करनी है।

Read more

Pradhan Mantri Awas Yojana 2024:  ग्रामीण आवास योजना  सूची मैं देखें अपना नाम

 

About the author

Trending News

Leave a Comment