Trending News

PNB Insta Loan: बैंक में अकाउंट तो समझो बन गई 8 लाख रुपये तक की बात, जानिए स्कीम

Written by Trending News

PNB Insta Loan: बैंक में अकाउंट तो समझो बन गई 8 लाख रुपये तक की बात, जानिए स्कीम

बैंक में बार-बार विभिन्न प्रकार की स्कीमें आती रहती हैं, परंतु हमें उनके बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त नहीं होती। अब एक नया अपडेट आया है, जो आपके पीएनबी खाताधारकों के लिए खुशखबरी लेकर आया है। यह अपडेट उन्हें एक बड़ी सुविधा प्रदान कर सकता है, जिसके अनुसार वे 8 लाख रुपये तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने अपने खाताधारकों के लिए एक नई सुविधा लाने का एलान किया है, जिसका नाम है “PNB Insta Loan”। अब, जब भी PNB खाताधारक आपातकालीन परिस्थितियों में होते हैं, तो उन्हें 8 लाख रुपये तक का लोन प्राप्त करने का अवसर मिल सकता है। आइए जानते हैं कि आप कैसे PNB Insta Loan का लाभ उठा सकते हैं। इसके बारे में बैंक ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से जानकारी प्रदान की है।

 

PNB के ट्वीट के अनुसार, अब लोन लेना और संबंधित डॉक्यूमेंट्स प्रस्तुत करना बहुत ही सरल हो गया है। यदि आप निम्न ब्याज दरों पर पर्सनल लोन की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो आप PNB में Insta Loan के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आपको PNB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन करना होगा।

PNB Insta Loan

PNB Insta Loan

PNB Insta Loan के लिए पात्रता की बात करते हुए, आपकी उम्र 70 वर्ष से कम होनी चाहिए। यह सुविधा पेंशनर्स, PNB खाताधारक, और व्यापारियों के लिए भी उपलब्ध है। वे लोग भी इस स्कीम का लाभ उठा सकते हैं जिनके खाते में पिछले एक वर्ष में अच्छा रिकॉर्ड है।

 

आप PNB Insta Loan का लाभ उठाने के लिए केंद्रीय सरकार, राज्य सरकार, या पीएसयू के कर्मचारी होना आवश्यक है। इस लोन को आप कभी भी ले सकते हैं, क्योंकि यह 24/7 उपलब्ध है, और आपको कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देनी होती।

 

पंजाब नेशनल बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, आप 25,000 से लेकर 5 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं, और यदि आप कुछ नियमों का पालन करते हैं, तो आपको 8 लाख रुपये तक का लोन भी उपलब्ध हो सकता है।

अधिक जानकारी के लिए, आप अपने नजदीकी PNB शाखा से संपर्क कर सकते हैं।

Personal loan: यह बैंक दे रहा है 30 लाख का पर्सनल लोन कैसे करें आवेदन, सस्ती ब्याज पर ले loan 

About the author

Trending News

Leave a Comment