Trending News

होली पर बड़ा धमाका Okaya ई-स्कूटर पर मिल रहा 55,000 का डिस्काउंट, 31 मार्च तक खरीदें

Written by Trending News

होली पर बड़ा धमाका Okaya ई-स्कूटर पर मिल रहा 55,000 का डिस्काउंट, 31 मार्च तक खरीदें

भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में Okaya Faast F4 नामक एक उत्कृष्ट ई-स्कूटर पर वर्तमान में 55,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट उपलब्ध है, जिससे इसकी कीमत में सबस्ता हो जाता है। यहां बताया गया है कि बढ़ती ईवी वाहनों की मांग को पूरा करने के लिए, एक से बढ़कर एक स्मार्ट फीचर्स वाले ई-स्कूटर लॉन्च किए जा रहे हैं, जिसमें Okaya Faast F4 भी शामिल है। इसे Okaya Motors नामक कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया है, जिसमें बेहतरीन और एडवांस फीचर्स का दावा किया गया है।

Okaya Faast F4 ई-स्कूटर
यह भारतीय ई-स्कूटर बाजार में एक लोकप्रिय और उत्कृष्ट विकल्प है। इसमें 4.4 kWh क्षमता का लिथियम आयन बैट्री पैक उपयोग किया गया है। इसके साथ ही, स्कूटर की प्रदर्शन के लिए 12000 W की BLDC तकनीकी पर आधारित इलेक्ट्रिक मोटर जुड़ा है।

Okaya ई-स्कूटर पर छूट

Okaya ई-स्कूटर पर छूट

कंपनी के दावे के अनुसार, यह ई-स्कूटर एक बार बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करके 110 किलोमीटर तक की प्रमाणित रेंज और 70 किलोमीटर प्रति घंटे की उच्चतम गति के साथ चल सकता है। इसकी बैटरी को नॉर्मल चार्जर से मात्र चार से पांच घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

 

उत्कृष्ट फीचर्स के साथ लैड़ा
कंपनी ने इस ई-स्कूटर में ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, डिजिटल मीटर, एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, कंबिनेशन डिस्क ब्रेक, चार्जिंग पोर्ट, बूट स्पेस और अन्य कई शानदार फीचर्स जोड़े हैं, जो इसे और अधिक बेहतर और आकर्षक बनाते हैं।

कीमत और डिस्काउंट
जैसा कि आप सभी जानते हैं, सरकार द्वारा ई-वाहनों को प्रोत्साहित करने के लिए Fame 2 सब्सिडी उपलब्ध है। ओरिया सब्सिडी योजना 31 मार्च 2024 तक है। इसलिए, इस ई-स्कूटर की कीमत 1.13 लाख रुपये है, जिस पर 55,000 रुपये तक की सब्सिडी मिलती है।

Electric Bike: सिर्फ 1 रुपये में खरीदें यह इलेक्ट्रिक बाइक, जिसमें 190 किमी की रेंज है, और इसकी डिटेल जानें

About the author

Trending News

Leave a Comment