Trending News

Hero Electric Scooty:  फीचर्स वाला Electric Scooty सिर्फ़ 52 हज़ार रुपए में लाँच, 250km के धांसू रेंज के साथ!

Written by Trending News

Hero Electric Scooty:  फीचर्स वाला Electric Scooty सिर्फ़ 52 हज़ार रुपए में लाँच, 250km के धांसू रेंज के साथ!

Hero Electric Scooty: Hero भारत की सबसे पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनी है जो अपने दो पहिया वाहन को बनाकर पूरे देश में बेचती है, और आजकल मार्केट में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है। इसी के साथ ही Hero ने अपनी कम बजट वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में पेश कर दिया है।

Hero Electric ने भारत में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, Hero Electric Duet E Scooter को पेश किया है, जिसे उसकी 250km की जबरदस्त रेंज के लिए जाना जाता है।

Hero Electric Duet E Scooter: विशेषताएँ

Hero Electric Duet E Scooter में कई शानदार विशेषताएँ शामिल हैं। इसमें एक 2.5kW का BLDC मोटर है, जो 60Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। यह स्कूटर 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार में सिर्फ 9 सेकंड में पहुंच सकता है।

Hero Electric Scooty Bettery power 

Hero Electric Duet E Scooter में एक 48V, 3.5kWh का लिथियम-आयन बैटरी पैक है, जो 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है और स्कूटर को 250km तक चलाने में सक्षम है।

सुरक्षा के लिए, Hero Electric Duet E Scooter में ड्यूल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक जैसी विशेषताएँ हैं।

पावरट्रेन

Hero Electric Duet E Scooter में 5000W का इलेक्ट्रिक मोटर है, जो 42Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। यह स्कूटर 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार में मात्र 6 सेकंड में पहुंच सकता है।

बैटरी बैकअप

Hero Electric Duet E Scooter में 2.75kWh की लिथियम-आयन बैटरी है, जो 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और स्कूटर को 250km तक चलाने में सक्षम है।

Hero Electric Duet E Scooter: कीमत

Hero Electric Duet E Scooter की शुरुआती कीमत ₹52,000 (एक्स-शोरूम) है। यह स्कूटर दो कलर ऑप्शन्स, Matte Black और Matte Blue में उपलब्ध है।

Hero Electric Scooty

Hero Electric Scooty

Hero Electric Duet E Scooter की खासियतें

250km की जबरदस्त रेंज

3.5 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

USB चार्जिंग पोर्ट

ड्यूल-चैनल ABS

ट्यूबलेस टायर

डिस्क ब्रेक

5000W का इलेक्ट्रिक मोटर

42Nm का टॉर्क

0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार में मात्र 6 सेकंड में

2.75kWh की लिथियम-आयन बैटरी

4 घंटे में फुल चार्ज

₹52,000 (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत

Hero Electric Duet E Scooter लॉंच डेट

Hero Electric Duet E Scooter को अभी तक लॉंच नहीं किया गया है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स pकी रिपोर्ट्स के अनुसार, इसे फरवरी 2024 में लॉंच किया जा सकता है

conclusion

Hero Electric Duet E Scooter एक उत्कृष्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो अपनी 250km की जबरदस्त रेंज और कई अन्य विशेषताओं के लिए जाना जाता है। यह एक अच्छा विकल्प है उन लोगों के लिए जो एक लंबी रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं।

About the author

Trending News

Leave a Comment