Trending News

hero electric scooter: हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर! 300 KM रेंज और कीमत 46,000 मोटर पावर और टॉप स्पीड बेहतर

Written by Trending News

hero electric scooter: हीरो का इलेक्ट्रिक स्कूटर! 300 KM रेंज और कीमत 46,000 मोटर पावर और टॉप स्पीड बेहतर 

hero electric scooter

हीरो मोटर्स ने भारतीय बाजार में अलग-अलग सेगमेंट में विभिन्न इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च किया है। आज के समय में भारतीय बाजार में कई प्रकार के इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो कंपनी के द्वारा उपलब्ध हो रहे हैं, जो धूम मचा रहे हैं। अब हीरो इलेक्ट्रिक जल्द ही अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर Duet E को भारतीय बाजार में प्रस्तुत करने जा रही है।

 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि यह कम कीमत पर उपलब्ध होगा और एक ही चार्ज में 300 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करेगा। इस अधिक रेंज के कारण, आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लंबे यात्राओं पर भी ले जा सकते हैं। खरीदने से पहले, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की विस्तृत जानकारी प्राप्त करना उचित होगा।

कीमत में सबसे कम

कीमत के मामले में, यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे अधिक लोगों को आकर्षित कर रहा है। हीरो मोटर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने किफायती सेगमेंट में लॉन्च करेगा, जिसकी कीमत 46,000 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है। इसमें आपको उच्च रेंज और शानदार फीचर्स मिलेंगे, जो अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों में नहीं होंगे।

hero electric scooter

hero electric scooter

इस स्कूटर के लॉन्च दिनांक का अभी तक कंपनी ने घोषणा नहीं की है, लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि इसे जून 2024 के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

300 किलोमीटर की रेंज

कम कीमत के बावजूद, कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बड़ी ड्राइविंग रेंज प्रदान की है। हीरो मोटर्स ने इस स्कूटर में 3KWH की शक्तिशाली लिथियम बैटरी लगाई है, जिससे एक बार फुल चार्ज करने पर यह 300 KM की ड्राइविंग रेंज प्रदान करेगा। यह मौजूदा भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटरों की रेंज से काफी अधिक है।

मोटर पावर और टॉप स्पीड

Duet E में कंपनी ने रफ्तार से कोई कमी नहीं की है। इसमें आपको 1500W BLDC इलेक्ट्रिक मोटर मिलेगा, जिससे यह स्कूटर 70 किलोमीटर प्रति घंटे की उच्चतम गति में चलने में सक्षम होगा। इस बारे में, यह इस सेगमेंट में अन्य स्कूटरों की तुलना में अच्छा है।

 यह शानदार फीचर्स

Duet E में कंपनी ने विभिन्न प्रकार के फीचर्स को शामिल किया है, जो इस सेगमेंट में अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों में देखने को शायद नहीं मिलेंगे। इसमें एंटी थीफ्ट अलार्म सिस्टम, रिवर्स एसिस्टेंस फंक्शन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जिससे रीडिंग डेटा को आसानी से देखा जा सकता है, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई शानदार फीचर्स शामिल हैं।

About the author

Trending News

Leave a Comment