Trending News

Electric Bike: सिर्फ 1 रुपये में खरीदें यह इलेक्ट्रिक बाइक, जिसमें 190 किमी की रेंज है, और इसकी डिटेल जानें

Written by Trending News

Electric Bike: सिर्फ 1 रुपये में खरीदें यह इलेक्ट्रिक बाइक, जिसमें 190 किमी की रेंज है, और इसकी डिटेल जानें

अहमदाबाद में स्थित इलेक्ट्रिक ड्यूल स्टार्टअप Svitch Group ने नवीन CSR 762 इलेक्ट्रिक बाइक का लॉन्च किया है। इसका आलोचना प्रमुखतः पिछले अक्टूबर में की गई थी और अब इसे 1.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के साथ बाजार में प्रस्तुत किया गया है।

अगर आप एक नए इलेक्ट्रिक बाइक की खोज में हैं, तो इस स्कूटर को आपके विचार में रख सकते हैं। इसकी रेंज के लिए यह बहुत लोकप्रिय है, हालांकि। आइए इसकी कीमत और विशेषताओं के बारे में जानते हैं।

बैटरी और रेंज में शानदार

Electric Bike

Electric Bike

इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी और रेंज की चर्चा करते हैं, तो कंपनी ने CSR 762 को दो 3.6 kWh लिथियम-आयन स्वैपेबल बैटरी पैक्स के साथ लैस किया है, जिससे कंपनी का दावा है कि इसे एक बार के पूर्ण चार्ज में 190 किमी और 120 किमी/घंटे की शीर्ष गति के साथ सड़क पर दौड़ा जा सकता है। इसके अलावा, बेहतर पावर प्रदान करने के लिए 3 किलोवाट (4 bhp) PMS इलेक्ट्रिक मोटर भी लगा है, जो 3800 RPM पर 10 किलोवाट (13.4bhp) की अधिकतम पावर उत्पन्न करता है।

CSR 762 ई-बाइक विशेषताएँ

इसकी विशेषताएँ की बात करें तो, इसमें बिल्ट-इन मोबाइल चार्जर, कवर मोबाइल होल्डर, आईओएस और एंड्रॉयड स्मार्टफोन कनेक्टिविटी शामिल है। इसके अलावा, इसे 6 राइडिंग मोड से भी लैस किया गया है।

₹1 में बुकिंग कैसे करें

व्यापक प्रचार के साथ, कंपनी ने इस बाइक के लिए शानदार प्रस्ताव पेश किया है, जिसके तहत आप इसे सिर्फ ₹1 में प्री-बुक कर सकते हैं। हालांकि, इस समय तक कंपनी को 12,000 से अधिक ऑर्डर प्राप्त हो चुके हैं। इसके साथ ही, कंपनी के द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, इसकी डिलीवरी इसी साल के अगस्त में शुरू की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए, आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

 

About the author

Trending News

Leave a Comment