Primary ka master

कंपोजिट विद्यालय परिसर में प्रधान सीख रहा था ड्राइविंग, आठ बच्चों पर चढ़ाई कार, मची अफरा तफरी मेडिकल कॉलेज रेफर

Written by Trending News

कंपोजिट विद्यालय परिसर में प्रधान सीख रहा था ड्राइविंग, आठ बच्चों पर चढ़ाई कार, मची अफरा तफरी मेडिकल कॉलेज रेफर

 

गोरखपुर। खोराबार इलाके के रामपुर गांव में स्थित कंपोजिट विद्यालय परिसर में बुधवार दोपहर 12 बजे कार ड्राइविंग सीखने के दौरान हादसा हो गया। ड्राइविंग सीख रहे प्रधान की कार ने आठ बच्चों को चपेट में ले लिया। घायल बच्चों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।घटना की सूचना पर एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी प्रधान को हिरासत में ले लिया है। उधर, डीएम कृष्णा करुणेश और एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने अस्पताल में बच्चों से मुलाकात कर हाल जाना।

जानकारी के मुताबिक, कंपोजिट विद्यालय में शौचालय की टंकी बन रही है। रामपुर डाढ़ी गांव का प्रधान लालबचन निषाद खुद अपनी देखरेख में निर्माण करा रहा था। इस दौरान प्रधान का बेटा अपनी कार से मिड-डे मील लेकर पहुंचा। उसने स्कूल परिसर में ही कार खड़ी कर दी और खाना देने अंदर चला गया।

इसी बीच प्रधान कार चलाने की कोशिश करने लगा, जबकि उसे ड्राइविंग नहीं आती है। कार का अगला हिस्सा स्कूल गेट की तरफ था। कार के ठीक पीछे स्कूल के मैदान में धूप में बैठकर बच्चे पढ़ाई कर रहे थे।

 

प्रधान ने कार स्टार्ट कर दी, लेकिन उसने पहले गियर की जगह गलती से बैक गियर लगा दिया। एक्सिलरेटर छोड़ते ही कार पीछे की तरफ जाने लगी। इसी बीच प्रधान ने ब्रेक की जगह एक्सिलरेटर दबा दिया।

About the author

Trending News

Leave a Comment