Trending News

BHIM UPI पर 750 रुपये कैशबैक: भीम ऐप के माध्यम से आप भेजेंगे पैसे तो मिलेगा कैशबैक

BHIM UPI पर 750 रुपये कैशबैक: भीम ऐप के माध्यम से आप भेजेंगे पैसे तो मिलेगा कैशबैक

ऑनलाइन पेमेंट ऐप्स ने अपने उपयोगकर्ताओं को लुभाने के लिए नियमित अंतराल पर कैशबैक जैसे प्रस्ताव प्रस्तुत किए हैं। इसी श्रृंखला के तहत, भीम ऐप अपने उपयोगकर्ताओं के लिए 750 रुपये का कैशबैक प्रदान कर रहा है। हम आपको बताएंगे कि आप इस कैशबैक का दावा कैसे कर सकते हैं। इसके बारे में अधिक जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

 

भीम ऐप भारत में शीर्ष पेमेंट विकल्पों में गिना जाता है, जो उपयोगकर्ताओं को भुगतान का सुगम अनुभव प्रदान करता है। साथ ही, यह उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने के लिए कैशबैक और अन्य प्रस्ताव भी लाता है। वर्तमान में, यह पेमेंट ऐप 750 रुपये तक का कैशबैक प्रदान कर रहा है।

भीम यूपीआई एप डाउनलोड करने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें

👇👇👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=in.org.npci.upiapp

यदि आप इस कैशबैक को प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपके पास कुछ ही समय है। कंपनियां अपने उपयोगकर्ताओं को जोड़े रखने के लिए इस तरह के प्रस्ताव प्रस्तुत करती हैं। इसे दावा करने के लिए, आपको दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा।

150 रुपये कैशबैक  (Rs 150 cashback)

अगर आप खाना बाहर खाते हैं या यात्रा का आनंद लेते हैं, तो भीम ऐप आपको 150 रुपये का कैशबैक प्रदान कर रहा है। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको भीम ऐप का उपयोग करके खाना खाने और यात्रा के लिए भुगतान करना होगा। आप 100 रुपये से अधिक की भुगतान करके 30 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इस प्रस्ताव में रेलवे टिकट बुकिंग, कैब यात्रा, और व्यावासिक भुगतानों जैसे खर्च शामिल हैं। इस प्रस्ताव के तहत, आप अधिकतम 150 रुपये कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

आप इस ऐप को डाउनलोड कर 150 रुपए का कैशबैक पा सकते हैं

👇👇👇

BHIM UPI – https://bhimnpci.page.link/app

600 रुपये का कैशबैक  (Cashback of Rs 600)

Bhem UPI

Bhem UPI

इसके अलावा, पेमेंट ऐप एक और 600 रुपये का कैशबैक प्रदान करता है, जिसे रुपये क्रेडिट कार्डधारक भीम ऐप से लिंक करके प्राप्त किया जा सकता है। व्यावसायिक यूपीआई पेमेंट पर, आप 600 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसमें, आपको पहले तीन लेन-देन पर 100 रुपये का कैशबैक प्राप्त होगा, यदि वे 100 रुपये से अधिक की होती हैं। उसके बाद, हर महीने 200 रुपये से अधिक के 10 लेन-देन पर 30 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। ये सभी प्रस्ताव आपको कुल मिलाकर 600 रुपये का कैशबैक प्रदान करते हैं, लेकिन इसके लिए आपको सभी लेन-देन करने होंगे।

यदि आप इस प्रस्ताव का लाभ उठाना चाहते हैं, तो ध्यान दें कि यह केवल 31 मार्च, 2024 तक ही उपलब्ध है। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको भीम ऐप का ही उपयोग

करना होगा।

About the author

Trending News

Leave a Comment